Tuesday, June 9, 2020

Very Romantic Shayari | Deep Love Shayari In Hindi

Very Romantic Shayari





Best Very Romantic Shayari





Very Romantic Shayari
Very Romantic Shayari




तेरी याद में ये दिल ऐसे खो जाता है
जैसे गणित की क्लास में कोई बच्चा सो जाता है





Real Love Shayari In Hindi
Real Love Shayari In Hindi




बहुत खूबसूरत है आँखे तुम्हारी
इन्हें बना दो किस्मत हमारी
हमें नहीं चाहिये ज़माने की खुशियाँ
अगर मिल जाए मोहब्बत तुम्हारी





Love Sms In Hindi For Girlfriend
Love Sms In Hindi For Girlfriend




तेरी मुस्कुराहट मेरी पहचान है
तेरी खुशी मेरी शान है
कुछ भी नहीं मेरी जिंदगी में
बस इतना समझले तू ही मेरी जान है





Romantic Shayari Image





Deep Love Shayari In Hindi
Deep Love Shayari In Hindi




उसने पूछा कि हमारी चाहत में मर सकते हो
हमने कहा कि हम मर गए तो तुम्हें चाहेगा कौन





Very Romantic Shayari
Very Romantic Shayari




सुनो अपनी मीठी सी आवाज़ भेजना मुझे
अपने मोबाइल की कॉलर ट्यून बनानी है





Love Shayari For Boyfriend With Images
Love Shayari For Boyfriend With Images




कैसे कहूँ कि इस दिल के लिए कितने खास हो तुम
फासले तो कदमों के हैं पर हर वक्त दिल के पास हो तुम





Love Shayari Image Download





2 Line Love Shayari For Him
2 Line Love Shayari For Him




ना दिल की चली ना आँखों की
हम तो दीवाने बस तेरी मुस्कान के हो गए





Awesome Two Line Shayari In Hindi
Awesome Two Line Shayari In Hindi




न तुमसे नजर मिली नहीं दीदार हुआ
बस दिल से दिल मिला और इश्क बेशुमार हुआ





Very Romantic Shayari
Very Romantic Shayari




बनालो उसे अपना
जो दिल से तुम्हे चाहता है
खुदा की कसम
ये चाहने वाले बडी मुश्किल से मिलते है





Very Romantic Shayari





Very Beautiful Love Shayari
Very Beautiful Love Shayari




आँखों में आंसुओं की लकीर बन गई
जैसी चाहिए थी वैसी तकदीर बन गई
हमने तो सिर्फ रेत में उंगलियाँ घुमाई थी
गौर से देखा तो आपकी तस्वीर बन गई





Most Beautiful Love Shayri In Hindi
Most Beautiful Love Shayri In Hindi




इससे ज़्यादा तुम्हें और कितना करीब लाऊँ मैं
तुम्हें दिल में रख कर भी
तुझे देखे बिना मेरा दिल नहीं भरता





So Beautiful Love Quotes
So Beautiful Love Quotes




नज़र जब मिली तो फसाना हो गया
एक पल मे दिल तेरा दिवाना हो गया
जब से वह आए हैं मेरी ज़िन्दगी मे
अंदाज़ प्यार का शायराना हो गया





Very Romantic Shayari In Hindi





Beautiful Hindi Love Quotes
Beautiful Hindi Love Quotes




सुनो डॉक्टर्स
एक इश्क का इंजेक्शन हमे भी लगा दो
उसके इश्क मे दर्द बहुत होता है





Very Romantic Shayari
Very Romantic Shayari




हाल तो पूछलू तेरा
पर डरता हूँ आवाज़ से तेरी
ज़ब ज़ब सुनी है
कमबख्त मोहब्बत ही हुई है





Dil Love Shayari
Dil Love Shayari




उसका गुस्सा और मेरा प्यार एक जैसा है
क्यूंकि ना तो उसका गुस्सा कम होता है
और ना मेरा प्यार





Heart Touching Love Shayari In Hindi





Shayari On Dil Ki Baat
Shayari On Dil Ki Baat




तुमसे मिले हैं जबसे
जी चाहता है बिछड़ जाएं सबसे





Apne Dil Ki Baat Shayari
Apne Dil Ki Baat Shayari




दिल हँसता है
आँखें मुस्कुराती है और
साँसे खिल उठती हैं
जब जब तेरी याद आती है





Dil Ki Baat Dil Tak Shayari
Dil Ki Baat Dil Tak Shayari




दिल के सागर में लहरें उठाया ना करो
ख्वाब बनकर नींद चुराया ना करो
बहुत चोट लगती है मेरे दिल को
तुम ख्वाबो में आकर युँ तडपाया ना करो





Deep Love Shayari In Hindi





Dil Ki Baatein Quotes In Hindi
Dil Ki Baatein Quotes In Hindi




तुम याद आए
मोसम सुहाना हो गया
चंद सांसे लेने का
फिर से बहाना हो गया





Very Romantic Shayari
Very Romantic Shayari




तुझको हर बार नई नज़र से देखा मैने
मुझको हर बार नया इश्क़ हुआ है तुझसे





Instagram पर शायरी,कोट्स,इमेज और स्टेटस के लिए shayaricenter को Instagram पर अभी FOLLOW करे





categories


The post Very Romantic Shayari | Deep Love Shayari In Hindi appeared first on Best Shayari,Status, Photos,Quotes,Story, Message,Thought.